Home » Disclaimer

Disclaimer

Disclaimer HindiYojanaNews.com

वेबसाइट किसी भी तरह से सरकारी और गैर-सरकारी सरकारी कल्याण का हिसा नहीं है। ये एकल स्वामित्व वाली वेबसाइट है विसिटर इसी सरकारी वेबसाइट न समझे Hindi Yojana News – वेबसाइट केवल सूचना उद्देश्य के लिए है, केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी जो सरकार के आधिकारिक समाचार स्रोतों (पीटीआई) और राज्य सरकारों द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से उपलब्ध जानकारी के आधार पर पोस्ट किया जा रहा है।

HindiYojanaNews.com का इरादा किसी भी तरह से अपने आगंतुक को भ्रमित करने का नहीं है।

यदि इस वेबसाइट पर किसी भी व्यक्ति या कंपनी / फर्म या सरकारी एजेंसी / निकाय के पास कोई समस्या है, तो वे buctycoonptc@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, ई-मेल प्राप्त होने के 7 दिनों के भीतर उचित कार्रवाई सुनिश्चित है।

HindiYojanaNews.com अपने आगंतुकों की गोपनीयता की बात करने पर भी बहुत सख्त है। हम किसी भी व्यक्ति की सार्वजनिक रूप से किसी भी संपर्क जानकारी को प्रदर्शित नहीं करते हैं, और न ही हम किसी भी कीमत पर आगंतुकों की व्यक्तिगत जानकारी साझा करते हैं।

यह वेबसाइट केवल सूचना के उद्देश्य के लिए है, और, हमारे लिए प्रत्येक टिप्पणी / प्रश्न का उत्तर देना संभव नहीं है, न ही हम किसी योजना के बारे में शिकायतों का समाधान कर सकते हैं। हम अपने सभी आगंतुकों से अनुरोध करते हैं कि किसी भी शिकायत के लिए संबंधित विभाग / प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, इस वेबसाइट पर प्रकाशित योजना / सूचना के बारे में प्रश्न करें।

HindiYojanaNews.com भी प्रकाशित जानकारी / सामग्री की सटीकता की गारंटी नहीं लेता है, हालांकि, केवल सटीक डेटा एकत्र करने के लिए निरंतर प्रयास किए जाते हैं, इसे आधिकारिक वेबसाइटों सहित विभिन्न स्रोतों से सत्यापित करें और फिर इसे प्रकाशित करें।

Disclaimer & Notice: यह किसी भी सरकारी योजना के लिए आधिकारिक वेबसाइट नहीं है और न ही किसी भी सरकार से जुड़ी है। कृपया इसे आधिकारिक वेबसाइट न समझें और अपना संपर्क / व्यक्तिगत जैसे आधार नंबर या मोबाइल नंबर की जानकारी नीचे टिप्पणी में न दें। प्रत्येक टिप्पणी / प्रश्न का उत्तर देना हमारे लिए संभव नहीं है, न ही हम किसी योजना के बारे में शिकायतों का समाधान कर सकते हैं। हम अपने सभी आगंतुकों से अनुरोध करते हैं कि किसी भी शिकायत के लिए संबंधित विभाग / प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, इस वेबसाइट पर प्रकाशित योजना / सूचना के बारे में प्रश्न करें।